कवर्धाराजनीति

भाजपा की सरकार हमेशा लोगों को छला है : भूपेश बघेल……… कहा काका जिंदा है……….

भाजपा के वादा खिलाफी को लेकर जमकर बरसे भूपेश बघेल

कवर्धा:– छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा सांसद प्रत्याशी भूपेश बघेल लगातार चुनावी दौरा पर कबीरधाम जिले अंतर्गत अनेक क्षेत्रों में दौरा कर जनसंपर्क कर रहे हैं। वे अनेक ग्राम पहुंच वहां के कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों से भेंट मुलाकात कर, भाजपा के कुशासन से लोगों को अवगत करा रहे, बढ़ती महंगाई बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए। कांग्रेस की पूर्व छत्तीसगढ़ सरकार की उपलब्धियों से लोगों का अवगत कराते हुए, वर्तमान भाजपा सरकार की नाकामियाबियों को सबके समक्ष रख रहे साथ ही, केंद्र सरकार एवं नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुए अनेक तरह के घटनाओं एवं घोटालों से लोगों को अवगत कराते हुए लोगों से कहा कि भाजपा की सरकार ने हमेशा लोगों को छला है, नरेंद्र मोदी ने जिन मुद्दों के साथ चुनाव लड़ा उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया एवं देश को गर्त में ले जाने और कांग्रेस सरकार द्वारा किया विकास के नाम को परिवर्तित करने उनको निजी हाथों में सौंपने बेचने, देश को अपने फायदे के लिए असुरक्षित करने और देश के नागरिकों के साथ दुर्व्यवहार छल कपट और नाकामियों के सिवाय कुछ नहीं दिया।

उन्होंने कांग्रेस की घोषणा पत्र के संबंध में लोगों को अवगत कराया ।उन्होंने बताया कि जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो महिलाओं को सालाना 1 लाख की राशि उनके खाते में प्रदान की जाएगी। उन्होंने घोषणा पत्र में शामिल कर्मचारियों युवाओं महिलाओं किसानो हेतु अनेक योजनाओं के संबंध में लोगों को अवगत कराया। श्री बघेल ने लोगों को आश्वस्त किया कि यदि वे कांग्रेस को समर्थन देते हैं, उनको जीत दिलाते हैं तो छत्तीसगढ़ में जिस तरह से अपने 5 साल के कार्यकाल में लोगों की समस्याओं को दूर किया उसी तरह छत्तीसगढ़ की जनता का आवाज को केंद्र तक पहुंच कर केंद्र सरकार के माध्यम से जारी होने वाले अनेक लोग जन कल्याणकारी योजनाओं को छत्तीसगढ़ की जनता तक पहुंच कर उनका लाभ दिलाने का कार्य करेंगे उनकी आवाज को लोकसभा तक पहुंचाने हेतु भाजपा के चाल चरित्र को जग जाहिर करने हेतु उनके प्रतिनिधि के रूप में भूपेश बघेल उनकी आवाज बनेंगे।

वे अबतक वनांचल क्षेत्र सहित अनेक ग्रामों के लोगों को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आग्रह कर चुके हैं। भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे भूपेश बघेल का लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत कर रहे, लोगों ने काका जिंदा है कि नारे के साथ अपने नेता को अपने बीच मौजूद पाकर कार्यकर्ताओं में नया जोश नया उमंग और नई लगन के साथ कार्य करने का ऊर्जा दिखाई दे रहा। राजनांदगांव लोकसभा के सांसद रहे संतोष पांडे की इन पांच सालों में निष्क्रियता पर क्षेत्रीय नेता एवं कार्यकर्ता जोरदार बरसे। सभी ने भाजपा सरकार को जड़ समेत उखाड़ फेंकने और छत्तीसगढ़ में बदलाव लाने कांग्रेस सरकार बनाने का संकल्प लें लिया है। अब तक कवर्धा शहर के विभिन्न वार्डों में भी उन्होंने भिंड मुलाकात में शामिल होकर लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×