छत्तीसगढ़

भाजपा नेता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट लिख बताई आत्महत्या की वजह…

दुर्ग। नंदिनी थाना क्षेत्र के बीएसपी क्वार्टर में भाजपा युवा मोर्चा अहिवारा मंडल के मंहामंत्री ने खुदकुशी कर ली। घटना के समय मृतक की पत्नी और बेटा शादी कार्यक्रम में गांव गए हुए थे। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। मृतक ने सुसाइड नोट में खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि अहिवारा टाउनशीप के बीएसपी क्वार्टर निवासी शिवकुमार वर्मा (40) के पैतृक गांव सहगांव पथरिया में शादी का कार्यक्रम होने से मंगलवार की सुबह पत्नी और बेटा गांव चले गए थे। शिवकुमार घर पर अकेला था। उसने घर में पंखे की सहारा लेकर आत्महत्या कर ली। जब दूसरे दिन पत्नी और बेटा घर वापस आए तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर जाकर उन्होंने देखा कि मृतक शिवकुमार फांसी पर लटका हुआ था। इसके बाद नंदिनी ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। सुसाइड नोट में उसने स्वयं को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मृतक कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। मृतक की पत्नी सरकारी टीचर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×