कवर्धाछत्तीसगढ़राजनीति

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए जीते हैं : जे.पी.नड्डा,जनसेवा के संकल्प और विकास के लक्ष्य के साथ हम समृद्ध पंडरिया की नई नींव रखेंगे : भावना बोहरा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज पंडरिया स्थित शासकीय हाई स्कूल मैदान में आयोजित विजय संकल्प महारैली को संबोधित कर पंडरिया विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी भावना बोहरा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान हजारों की संख्या में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और क्षेत्रवासियों ने पूरे जोश व उत्साह से उनका भव्य स्वागत किया।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कहा कि आज मैनें चार सभाएं की और इन चारों सभाओं में आप सभी ने जो अपार समर्थन दिया और भाजपा की विकास नीति पर विश्वास जताते हुए अपना आशीर्वाद दिया वह छत्तीसगढ़ में आपके परिवर्तन के संकल्प को दर्शाता है। भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए जितें हैं लेकिन कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता अपनी सेवा के लिए जिते हैं। हम आपकी सेवा करना चाहते हैं और कांग्रेस जनता को धोखा देकर मेवा खाना चाहते हैं। हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आपके बीच आते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कल्याणकारी योजनाओं और ऐतिहासिक उपलब्धियों को लेकर आपके बीच आते हैं लेकिन कांग्रेस केवल झूठे वादे और आश्वासन लेकर आपके बीच आते हैं। भारतीय जनता पार्टी ने आपको आवास दिया, विकास की नई सौगात दी, उज्ज्वला योजना से बहनों को धुएं से मुक्ति दी, किसान सम्मान निधि योजना से किसानों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाया, आयुष्मान भारत योजना से 5 लाख रुपए का मुफ्त ईलाज दिया, राशन दिया यह है भाजपा के विकास का रिपोर्ट कार्ड।लेकिन कांग्रेस सरकार ने आपके आवास को रोका, पंडरिया के विकास को रोका, जर्जर सड़कें दी, ध्वस्त कानून व्यवस्था दी और शराब घोटाला, गोठान घोटाला, कोयला घोटाला, पीएससी घोटाला जैसे भ्रष्टाचार किये भूपेश बघेल ने प्रदेश के 12 लाख आवास को रोका है और अब पंडरिया की जनता 7 नवम्बर को कांग्रेस सरकार को रोकेगी और छत्तीसगढ़ में परिवर्तन लाएगी। इस बार पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा को अपना सहयोग व समर्थन देकर उन्हें प्रचंड मतों से विजयी बनाएं और जो सेवा करने वाले हैं उन्हें पंडरिया विधानसभा के विकास और आपकी आकाँक्षाओं को पूरा करने का अवसर प्रदान करें। आप सभी भावना बहन को वोट दीजिये और पंडरिया विधानसभा का हम सभी मिलकर विकास करेंग।

पंडरिया विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे जनता की सेवा और उनकी आकाँक्षाओं को पूरा करना आता है राजनीति नहीं। राजनीति मेरे संकल्पों को पूरा करना, समृद्ध पंडरिया का जो हमने मिलकर एक सपना देखा है उसे पूरा करना और आपके हर सुख-दुःख में साथ रहने का एक मार्ग है और मुझे पूरा विश्वास है कि इस मार्ग पर हम मिलकर आगे बढ़ेंगे और आपकी आकाँक्षाओं के अनुरूप पंडरिया का विकास करेंगे। जिला पंचायत सदस्य के रूप में मैनें जो भी कार्य अपने क्षेत्र में किये हैं चाहे वो बेटियों की शिक्षा हो, स्वास्थ्य हो, महिला सशक्तिकरण के प्रयास हो, किसानों का सम्मान हो या सुविधाओं का विस्तार हो उन सभी कार्यों को पूरे पंडरिया विधानसभा में आप सभी को समर्पित करना यही मेरे उद्देश्य है और लक्ष्य है। हमने पंडरिया विधानसभा के सर्वांगीण विकास के लिए जो रुपरेखा तय की है उसे आप सभी के समक्ष जल्द ही प्रस्तुत करेंगे। जनसेवा के संकल्प और विकास के लक्ष्य के साथ हम समृद्ध पंडरिया की नई नींव रखेंगे।

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ शराबबंदी करने की घोषणा की थी। उनके इस वादे पर विश्वास करते हुए जनता ने उन्हें सत्ता सौंपी। प्रदेश की लाखों महिलाओं ने उनपर भरोसा जताया लेकिन अब शराबबंदी करने की बजाय राज्य सरकार और उनके नेता अलग-अलग बहाने बता रहें हैं। प्रदेश के 16 लाख गरीब परिवारों से उन्के आवास छीने, प्रदेश में विकास की गति पूरी थम गई है, जनता की समस्या सुनने के बजाय कांग्रेस के विधायक और मंत्री अपने करीबियों की सेवा सत्कार करने में लगे हैं। पंडरिया विधानसभा में जिस तरह से हर विभाग में कमीशनखोरी चल रही है, कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, अपराधियों के हौसले बुलंद है और अवैध कारोबार शासन के संरक्षण में फल-फूल रहें हैं। आने वाले 7 नवम्बर को हमें सही चुनाव करके एक बड़ा बदलाव लाना है, समृद्ध पंडरिया के हमारे संकल्प को पूरा करने के लिए परिवर्तन की यह लहर रुकनी नहीं चाहिए। चावल घोटाला, शराब घोटाला, पीएससी घोटाला, गोबर घोटाला और गौमाता के नाम पर गोठान घोटाला करने वाली कांग्रेस सरकार को इस बार छत्तीसगढ़ हटाना है और विकास एवं सुशासन वाली भाजपा सरकार को फिर से छत्तीसगढ़ के विकास का जिम्मा सौंपना है।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि पंडरिया की खुशहाली के लिए आप सभी के सेवा, समस्याओ के समाधान और हर परेशानियों के निदान के लिए हमने एक रुपरेखा तय की है और मैं आज पूरे दावे के साथ कहती हूँ की 7 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी को आपका हर एक वोट पंडरिया की विकास, उसके नए उदय के लिए एक-एक नींव का पत्थर साबित होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जनहित के कार्य, विकास कार्य, शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार और महिला सशक्तिकरण के लिए किये गए सराहनीय प्रयासों से हम मिलकर एक नया पंडरिया बनाएंगे। मुझे विश्वास है की जिस तरह आप सभी ने अपना अपार समर्थन दिखाया है 7 नवम्बर को छत्तीसगढ़ में कुशासन के प्रति परिवर्तन की लहर पंडरिया में भाजपा प्रचंड विजय से प्रारंभ होगा। आज हमारा छत्तीसगढ़ जो शांति का टापू था कांग्रेस सरकार ने आज उसे अराजकता,सामाजिक हिंसा और द्वेष अ गढ़ बना दिया है। महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं, युवा साथी रोजगार एवं बेरोजगारी भत्ता के लिए तरस रहें हैं, किसान बिजली, पानी के लिए गुहार लगा रहें हैं, छत्तीसगढ़ विकास के लिए तरस रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार केवल कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार, अवैध कारोबार और अपने करीबियों को लाभ पहुँचाने में व्यवस्त हैं। जनता की परेशानियों से इन्हें कोई मतलब नहीं है। लेकिनं अब हम सभी को यह संकल्प करना है और मिलकर पंडरिया विधानसभा को समृद्ध बनाने के लिए 7 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी को जिताकर लाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×