छत्तीसगढ़राजनंदगांव

चुनाव के दिन मतदान केंद्र में मारपीट का मामला, 5 कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

राजनांदगांव । चुनाव के दिन मतदान केंद्र में हुए मारपीट मामले में पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल 26 अप्रैल को मतदान केंद्र में कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने मारपीट की घटना हुई थी। टेडेसरा मतदान केंद्र मे भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओ मे हुई मारपीट मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा था।

 

इस घटना को लेकर कांग्रेस के पांच कार्यकर्ताओ को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से पांचो को एसडीएम ने जेल भेज दिया। धारा 151 के तहत ये कार्रवाई की गयी है। जिनके खिलाफ ये कार्रवाई की गयी है, उनमें जितेंद्र साहू , राजेन्द्र देशमुख , चन्द्रकांत साहू , सतीश साहू , नरेन्द्र साहू,राजनांदगांव जिला कांग्रेस के अध्यक्ष भागवत साहू का बेटा जितेन्द्र साहू भी शामिल है।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के टेड़ेसरा मतदान केंद्र में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में आपस में जमकर मारपीट हो गई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसियों पर हाथापाई करने का आरोप लगाया है। भाजपाइयों ने आरोप लगाया था कि, सरपंच और उप सरपंच के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं और महिलाओं के साथ मारपीट की है। वहीं पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने कहा था कि, कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के साथ भिलाई से आये लोगों ने महिलाओं से मारपीट और झूमाझटकी की है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×