छत्तीसगढ़

दिनदहाड़े शराब दुकान से लाखों की लूट, हथियार बंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

कोरबा। जिले के पाली थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। यहां देशी शराब की दुकान में नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। फिल्मी अंदाज में सेल्समेन की कनपटी पर बंदूक रखकर बदमाश दो लाख 93 हजार नगदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश करती रही, लेकिन उनका सुराग नहीं मिला है।

 

जानकारी के मुताबिक, घटना रात करीब 9.45 बजे की है। कर्मचारी जब दुकान बंद करने की तैयारी में थे, तभी बाइक पर सवार होकर तीन युवक देशी शराब दुकान के सामने पहुंचे। तीनों युवक का चेहरा गमछे से ढंका हुआ था। वे दनदनाते हुए सीधे शराब दुकान के भीतर जा घुसे। इनमें से एक दुकान के दरवाजे में खड़ा था, जबकि एक बदमाश ने कर्मचारी की कनपटी पर बंदूक रख दी। वहीं तीसरा रुपयों को समेटने में लगा रहा। कुछ ही मिनट के भीतर नकाबपोश बदमाश दो लाख 93 हजार रुपए नगदी को समेट कर फरार हो गए। उनके जाते ही कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। आला अधिकारियों के निर्देश पर पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई। इसके साथ ही पूरी रात संदिग्धों की तलाश की जाती रही, लेकिन किसी का सुराग नहीं मिल सका। इधर घटना की सूचना मिलने पर आबकारी विभाग के अफसर भी पूरी रात दुकान में ही डटे रहे। बहरहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×