कवर्धाछत्तीसगढ़

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां

आत्मनिर्भर भारत’ की संकल्पना को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं मोदी जी –विजय शर्मा

कवर्धा – प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने व राजनांदगांव सहित 11 के 11 सीटो पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए जीत शुनिस्चित करने के लिए लगातार मेहनत करते दिख रहे दिग्गजों में छत्तीसगढ़ उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी अपने विधानसभा में चुनावी सभा कर भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में लगातार ताल ठोक रहें है . सोमवार को विधायक विजय शर्मा ने खाम्ही ,गांगपुर ,मोह्गावं दरगवां,पिपरिया सहित अनेक ग्रामो में जनसंपर्क कर सभाओं को संबोधित किया .
इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश के उप- मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने सोमवार को पड़ोसी देश पाकिस्तान जिक्र करते हुए कहा कि वहां खाने के लाले पड़े हुए हैं, वहीं आज भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के 80 करोड़ लोगों को पिछले चार वर्षों से मुफ्त राशन की सुविधा दी जा रही है. विजय शर्मा भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडे के समर्थन में एक राजनीतिक रैली को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा भारत की तुलना में बहुत कम आबादी पाकिस्तान में है वहां खाने के लाले पड़े हैं. वहीं भारत में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के 80 करोड़ लोगों को पिछले चार वर्षों से मुफ्त राशन की सुविधा दी जा रही है. गरीबो के पक्के मकान बनाये जा रहे है . उन्हें बेहतर निशुल्क स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराया जा रहा है .आई आई एम ,आई आई टी और मेडिकल कालेज खोले जा रहे है . यह बदलते और नए भारत की तस्वीर है.

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां
उप-मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अब हमें ‘विकसित भारत’, ‘आत्मनिर्भर भारत’ और ‘ग्लोबल लीडर’ (वैश्विक नेता) के रूप में आगे बढ़ने के लिए लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करनी है, ताकि तीसरी बार फिर मोदी सरकार को देश का नेतृत्व सौंपकर ये लक्ष्य हासिल किए जा सकें.
प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के शिल्पी के रूप में ‘विकसित भारत’ और ‘आत्मनिर्भर भारत’ की संकल्पना को पूरा करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं जिसके फलस्वरूप आज देश में सुरक्षा का बेहतर वातावरण है तथा 140 करोड़ देशवासियों का सम्मान और गौरव बढ़ा है.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश में जो परिवर्तन हो रहा है, वह अद्भुत और अभूतपूर्व है. यह परिवर्तन दुनिया के लिए कौतूहल और आश्चर्य का विषय बना हुआ है. यह प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शी सोच से ही संभव हो पाया है. विजय शर्मा ने कहा कि यह सब जनता द्वारा लोकतांत्रिक मूल्यों के इस्तेमाल से संभव हो पाया है. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में जनता से वोट मांगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×