कवर्धाछत्तीसगढ़

दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने सेमरहा पहुँचे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

कवर्धा-ग्राम सेमरहा में सड़क दुर्घटना में 19 आदिवासी बैगा परिवार के लोगो की मौत होगई थी उनके दशगात्र कार्यक्रम में श्रद्धाजंलि देने पहुँचे प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा,वन मंत्री केदार कश्यप,साँसद संतोष पांडेय, विधायक श्रीमती भावना बोहरा जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक साहू । सभी लोगो ने मृतको के तैलय चित्त पर पुष्पांजलि अर्पित कर भाव पूर्ण श्रद्धांजलि दी । दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से पार्थना की ।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा बहुत पीड़ा दायक यह घटना है इसमें कई परिवार के लोगो ने अपना खोया है । उनके ऊपर दुःख का पहाड़ टूटा है । विधि के विधान के सामने हम नतमस्तक है । जो परिवार के सदस्य खोए है उनको वापस तो नही लाया जा सकता ।इस दुख के घड़ी में हम सब साथ है आपके साथ खड़े है । सरकार के तरफ से 5 लाख प्रतिपरिवर जो घोषणा हुई हैं जल्द से जल्द उन परिजनों को मिल जाएगा । घटना के दिन हम सब नही पहुँच सके उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा जी से लगातार मेरी बात हो रही थी वे समय पर यहाँ पहुँच गए थे । यहां के स्थानीय विधायक भावना बोहरा जी ने भी अपने ओर से हर सम्भव मदद किया है मृतक परिवार के 24 बच्चों को गोद लिया है ।

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा दुर्घटना बहुत दुःखद है ऐसी घटना कही न घटे ऐसे ईश्वर से प्रार्थना है छत्तीसगढ़ के संवेदनशील मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी ने घटना का सज्ञान लेते हुए स्वयं परिजनों से टेलीफोन से बात किये और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किये घायलों का बेहतर ईलाज हो और परिजनों को तुरंत हर सम्भव मदद किया जाये ।इस दुःख की घड़ी में हम सब साथ खड़े है । दुःख से मिलकर बाहर आना है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×