छत्तीसगढ़

एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने की आत्महत्या, सदमे फैंस और परिवार, वाट्सऐप स्टेटस से हुआ चौकाने वाले खुलासा…

नेशनल डेस्क। भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है। परिजनों के मुताबिक उसने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया था।

वहीं परिजनों के मुताबिक 18 अप्रैल को अमृता की बहन वीणा की शादी थी। शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी।अमृता ने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया था। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं। बहन के मुताबिक अमृता कॅरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी।

काम नहीं मिलने से थी परेशान-

बता दें कि ‘अन्नपूर्णा’ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई सन्न है। मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता ने अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा- ‘उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी। ये स्टेटस अमृता ने मौत से पहले अपडेट किया था। परिजनों का कहना है कि काफी दिनों से काम नहीं मिलने से वो डिप्रेशन में थी। अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस अमृता की मौत मिस्ट्री से अभी तक पर्दा नहीं उठा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×