कवर्धा

ग्राम बचेड़ी के मतदाता सूची में मिले फर्जी नाम, सभी धर्म विशेष के लोग,  थाने में शिकायत दर्ज

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपाई लगाते रहे है आरोप जिले में बाहरी लोगों के फर्जी नाम मतदाता सूची में जोड़े गए

कवर्धा– विधानसभा चुनाव के पहले से लगातार भाजपाई जिले में अनेक ग्रामो में फर्जी तरीके से मतदाता सूची में बाहरी लोगों के नाम जोड़े जाने की शिकायत करते रहे हैं । उनका आरोप रहा है तत्कालीन सरकार में बैठे लोगों के प्रभाव के चलते ऐसे लोगो का नाम मतदाता सूची में जोड़ा गया है जो कवर्धा जिले में उस गाँव के निवासी ही नही है । धीरे धीरे अब हकीकत सामने आने लगा है ।
ग्राम बचेड़ी में फर्जी मतदाताओं के नाम जुड़े होने की आशका पहले से कर रहै ग्रामवासियों ने ग्राम पंचायत बचेडी के मतदाता सूची में फर्जी लोगों के नाम दर्ज पाए जिनका गाँव से कोई संबद्ध नही है और न वे यहाँ के निवासी है । ऐसे फर्जी लोग क्यो और किस आशय से मतदाता सूची में शामिल किए गए इसकी जाँच के लिए ग्राम वासियों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
थाना सहसपुर लोहारा के अंतर्गत ग्राम बचेड़ी के बूथ क्रमांक 363 में बाहरी व्यक्तियों का नाम मतदाता सूची में दर्ज है जिसकी शिकायत करने के लिए ग्राम वासियों ने सहसपुर लोहारा थाना जाकर आवेदन दिया।

जिसमें
1.मोहम्मद जहीर पिता उमर वोटर आईडी क्रमांक 516,
2. राशिद चौहान पिता हाजी मोहम्मद चौहान वोटर आई डी क्रमांक 517
3. हजीबुल्लाह खान पिता अजीम उल्लाह खान वोटर आईडी क्रमांक 518
4. तैयब खान पिता मन्नू खान वोटर आईडी क्रमांक 520
5. अब्दुल सलाम पिता अब्दुल लतीफ वोटर आईडी क्रमांक 529
में दर्ज है जो की सभी व्यक्ति ग्राम बचेड़ी का रहने वाला नहीं है उक्त सभी व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में किसके द्वारा कैसे दर्ज हुआ जिसकी जांच करने एवम् कार्यवाही करने ग्राम वासियों ने थाने में शिकायत किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×