Uncategorized

जन आंदोलन बन गया है मन की बात, सेंचुरी हुई पूरी: अनिल सिंह

स्वच्छ भारत हो, खादी या अमृत महोत्सव, मन की बात के मुद्दे जन आंदोलन बन गए', 100वें एपिसोड: अनिल सिंह

23 करोड़ लोग रेगुलर सुनते हैं मन की बात

कवर्धा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश भाजपा के आहवान में कबीरधाम जिले के 802 बूथ के 149 शक्तिकेन्द्र में जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल सिंह के निर्देशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 100 वा एपिसोड्स को लोगो ने सुना और समझा ।

अनिल सिंह जिला भाजपा अध्यक्ष ने सभी शक्तिकेन्द्र के लिए प्रभारी नियुक्त किए थे जो सफल रहा, श्री सिंह ने बताया कि देश के इतिहास रचने का काम विश्व रिकॉर्ड में दर्ज कराने का हर गरीब लोगों की आर्थिक विकास, देश का विकास, और सबका विकास व सबका विश्वास जितने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है.
ग्राम नवागांव बुथ न 360 कवर्धा विधान सभा में बड़ी संख्या में मन की बात सुनने सोहन शिवुपासक, हेमन्त ठाकुर, पर्यटन वर्मा,रामप्रसाद पटेल,धर्म पटेल, इंदर राम पटेल,रामकुमार सोनी,रामलोचन झरिया,गोबिंद झरिया, रामाधार पटेल,ओमकार योगी, ईश्वर झरिया,राधा योगी सरपंच,रामकली पटेल उपसरपंच,देवकुमार पटेल, बरखा छेदावी सहित मन की बात कार्यक्रम में मौजूद रहे।

मन की बात की जिले के मंडलो की प्रभारी विजय शर्मा प्रदेश महामंत्री एवं मोती राम पूर्व विधायक पिपरिया मण्डल के झिरना, बोड़ला मण्डल का प्रभारी अशोक साहू पूर्व विधायक,रामकुमार भट्ट पूर्व अध्यक्ष कवर्धा मण्डल के बूढा महादेव बूथ 212 का प्रभारी, क्रांति गुप्ता पंडरिया मण्डल के खैरझीटी बूथ प्रभारी, देवकुमारी चंद्रवंशी एवं वीरेंद्र साहू कवर्धा शहर मण्डल का प्रभारी,शिवनाथ वर्मा पलांसरी बूथ के प्रभारी,विशेसर पटेल चारभाटा बूथ का प्रभारी, दिलीप ठाकुर जंगलपुर बूथ का प्रभारी इन सभी के प्रयास से मन की बात को सफल बनाया गय।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×