कवर्धाछत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस को वोट नही दोगें तो तुम्हरा पट्टा होगा निरस्त – विजय शर्मा

कवर्धा  भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा ने जिला भाजपा कार्यालय मे प्रेसवार्तां आयोजित कर वन विभाग के कर्मचारीओं पर आरोप लगाया है कि बोड़ला विकासखण्ड के ग्राम कटगीं कला के निवासीयों को वन विभाग के कर्मचारी द्वारा धमकी दी जा रही है कि तुम लोग कांग्रेस को वोट नही दोगें तो तुम्हरा पटटा निरस्त हो जायेगा।
भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा ने बताया कि मै ग्राम कटगीं कला के निवासीयों से जनसम्पर्क करने के लिए गया था गांव के चौक में ग्राम वासियों से मुल्लाकात हुई तब गांव वालो ने बताया कि हमारे घर में भाजपा का झण्डा देखकर वन विभाग के सिपाही बोल रहे है तुम लोग कांग्रेस को वोट नही दोगें तो तुम्हरा पट्टा निरस्त हो जायेगा।

मामले पर भाजपा प्रत्याशी विजय शर्मा वन विभाग के कर्मचारी से बात की एसडीओ एवं डीएफो से बात की सभी का जवाब गैर जिम्मेदारना जवाब था, हम नही जनते है ऐसी कोई बात नही है। विजय शर्मा ने आगे कहा गांव वाले को शौक लगा है एकत्रीत हो कर मिल करके झुठ बोलने की ऐसा एक गांव नही अनेको गांव में हो रहा है। विजय शर्मा ने और बताया की आचार संहिता लगने के दो तीन दिन पहले कटगीं कला बिट की सिपाही का स्थांतरण बेमेतरा जिले से कवर्धा हुआ है।
विजय शर्मा ने कहा की मै चुनाव आयोग से अपील करता हुॅं और सीवीजील साॅफ्टवेयर में शिकायत दर्ज कराया है साथ ही साथ हमारे युवा मोर्च के अध्यक्ष ने मामले पर कलेक्टर को ज्ञापन सौपा है।

विजय शर्मा ने कहा मै इलेक्शन कमिशन से मांग करता हुं कि चुनाव के ठिक दो महिना पहले आये है उन सबको रोका जाना चाहिऐ पूरा चुनाव दुषित हो रहा है पूरा चुनाव बिगड़ रहा है। जानबुझ कर उन लोगो को लाया गया है कांग्रेस के पक्ष में वो प्रचार कर रहे है वो वन विभाग के कर्मचारी और अधिकारी है इसलिए वनाचंल क्षेत्र में रहने वाले दाबव में रहते है
विजय शर्मा आगे कहा अकबर को हमेशा वन क्षेत्र में बड़ा और जादा वोट मिलता है ऐसा हम सबका अनुभव रहा है। उसका कारण और कुछ नही है सेवा करके किसी का दिल नही जिता है बस डरा करके धमका करके गांव वालो को परेशन करके वोट बटोरते है, इस बार उनका खुलासा होे चुका है। अब ऐसा नही होगा गांव वालो ने भी भाजपा कार्यालय पहुच कर विजय शर्मा की बात पर हामी भरी।

देखे विडियों

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×