Uncategorized

कार्यकर्ताओं के समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा से ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है: भावना बोहरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 400 पार का लक्ष्य हम सभी कार्यकर्ताओं के सामर्थ्य से जरुर पूरा होगा : विजय शर्मा

हम भाजपा कार्यकर्ता, संगठन, संस्कार और समर्पण में विश्वास करते हैं : संतोष पाण्डेय

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। ए ओर जहाँ भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है वहीं कांग्रेस अभी भी 5 सीटों पर प्रत्याशी के लिए मंथन कर रही है। आज इसी कड़ी में पंडरिया विधानसभा में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मलेन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने का संकल्प किया तो वहीं पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय, पंडरिया विधायक भावना बोहरा, जिला अध्यक्ष अशोक साहू सहित वरिष्ठ नेता और पदाधिकरी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ जिस कुशासन,अराजकता और भ्रष्टाचार के दलदल में धंस रहा था उससे जनता भलीभांति परिचित थी और विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपने मताधिकार से इसका जवाब दिया और छत्तीसगढ़ में सुशासन का सूर्योदय किया। आज महज 100 दिनों के अन्दर छत्तीसगढ़ की डबल इंजन की भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में जो अभूतपूर्व कार्य किये हैं वो छत्तीसगढ़ में फिर से खुशहाली और जनता की समृद्धि के लिए नए अवसर लेकर आएगा।

सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने राजनांदगांव के विकास और जन सुविधा के लिए कई विकास कार्यों की सौगात दी है। आवास योजना,उज्ज्वला योजना, ड्रोन दीदी, लखपति दीदी, आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के साथ ही वन्दे भारत एक्सप्रेस, डोंगरगढ़ मंदिर को प्रसाद योजना के तहत शामिल करना, छत्तीसगढ़ का पहला दिव्यांगजन कौशल केंद्र के साथ ही सड़कों का जाल बिछाने का ऐतिहासिक कार्य किया है। मोदी जी की गारंटी मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटी है। इस बार छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में भाजपा का कमल आप सभी कार्यकर्ताओं की वजह से खिलेगा।

इस अवसर पर पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जो मूलभूत शक्ति है, वो उसका कार्यकर्ता है। आज करोड़ों कार्यकर्ताओं के सामर्थ्य,सहयोग,समर्पण से ही भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने हमें एक मंत्र दिया राष्ट्र प्रथम, हमने उस मूल मंत्र के साथ देश और देशवासियों की सेवा का संकल्प किया। आज उसी संकल्प से देश की जनता और प्रभु श्रीराम ने हमें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का सौभाग्य दिया है और आने वाले समय में भी हमें अपने इस संकल्प को लेकर आगे बढ़ना है और जून को छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों के साथ ही देशभर में 400 से अधिक सीटों पर ऐतिहासिक जीत का परचम पूरे देश में लहराना है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी नये भारत की परिकल्पना के साथ देश को सुपरपावर बनाना चाहते है। प्रधानमंत्री जी समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि राममंदिर , धारा 370 व 35ए को खत्म करने और कोरोना काल मे 80 करोड़ देशवासियों को निशुल्क खाद्यान्न और सभी देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध कराने जैसे ऐतिहासिक कार्यों को जनता नहीं भूली है और इसलिए इस बार और भी प्रचंड मतों के साथ नरेंद्र मोदी जी को फिर एक बार प्रधानमन्त्री बनाने का संकल्प कर चुकी है।

भावना बोहरा ने आगे कहा की महतारी वंदन योजना से प्रदेश की 70 लाख विवाहित महिलाओं को 1000 रुपए उनके खातों में ट्रांसफर किया गया और प्रतिमाह 12 हजार की आर्थिक सहयता देने की घोषणा महिला सशक्तिकरण के पथ में ऐतिहासिक निर्णय है। महज 100 दिनों के भीतर किसानों को दो वर्ष का बकाया धान बोनस, 3100 रुपए में धान खरीदी, तेंदुपत्ता संग्राहकों को 5500 रुपए प्रति मानक बोरा देने की बात हो या पांच वर्ष तक आवास के लिए तरसने वाले 18 लाख परिवारों के जीवन में खुशहाली लाने की बात हो भाजपा सरकार ने अपने वादों को पूरा किया है और आने वाले समय में अपने हर वादों को जरुर पूरा करेगी। हमारे पंडरिया विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में जिस प्रकार एकजुट होकर पार्टी हित में कार्य किया, जनता के घरों तक जाकर प्रचार किया, भाजपा की रीती नीति से जन-जन को अवगत कराया उसके परिणाम स्वरुप हमने यहां ऐतिहासिक जीत दर्ज की। एक बार पुनः उसी उत्साह, जोश व जूनून के साथ मैं सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं से आग्रह करती हूँ कि मोदी जी के विकास पथ में हम सभी अग्रसर होकर जन-जन के घरों तक पहुंचे, केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाएं, ऐतिहासिक उपलब्धियों एवं घोषणाओं की जानकारी उनसे साझा करें और प्रभु श्रीराम का नाम लेकर भाजपा की जीत का शंखनाद करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×