कवर्धाराजनीति

कवर्धा में ज़िला प्रशासन की स्पेशल टास्क फ़ोर्स की टीम ने पकड़ा दो छोटे हाथी में गर्म कपड़ों से भरा सामान, जानकारी मांगने पर कलेक्टर से लेकर नायब तहसीलदार है मौन

(सूरज दास मानिकपुरी)ज़िला प्रशासन की स्पेशल टास्क फ़ोर्स ने पंडारिया विधानसभा क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही की है। लेकिन जानकारी मांगने पर गोल-मोल जवाब दे रही है।

दरअसल, रविवार देर रात ज़िला प्रशासन की स्पेशल टास्क फ़ोर्स की टीम ने तीन छोटे हाथियों से भरे गाड़ियों को रोकवाया और उनसे पूछताछ की। लेकिन चुनावी माहौल में मिले गोलमोल जवाब की वजह से मिले हुए माल को जप्त कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। यह जानकारी विश्वसनीय सूत्रों ने दी है।

मामले की जानकारी होने के बाद हमारी टीम ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी रीना बाबा कंगाले से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि’ मुझे इसकी जानकारी नहीं है। रात होने की वजह से अभी नहीं बता पायेंगे, लेकिन एक बार कलेक्टर से बात करते हैं।

क्लेक्टर जन्मजेय मोहबे ने इस पर कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन हमारी टीम गाड़ियाँ खोज रही। सुबह पूरी जानकारी मिल पाएगी।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा कि आपको एसडीओपी पंडरिया का नंबर भेजता हूँ, उनसे बात करें।

पंडरिया एसडीओपी पंकज पटेल ने कहा – संशय के आधार पर पकड़ा गया है। हालांकि कुछ बिल्स पेश किए गए हैं और उन्होंने कहा है कि वह दुकान में बेचने के लिए ले जा रहे थे। आगे उनके कथन के अनुसार एफएसटी की टीम द्वारा जांच की जा रही है।

इस मामले में जब पांडातराई थाना प्रभारी ने कहा कि पकड़ाया तो है पर मैं थाने में नहीं थी। ये चुनाव से संबंधित कार्यवाही है तो हम इसकी जानकारी एसटीएफ की टीम को जानकारी दे दी गई थी। इस मामले में आधिकारिक बयान एसटीएफ की टीम देगी।

वहीं जब एसटीएफ की टीम से जुड़ी नायब तहसीलदार पूजा सिंह से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने मामले को दूसरे एफएसटी दल को बुलाकर शिफ्ट करने की सूचना दी। लेकिन कार्यवाही के संबंध में जानकारी मांगने पर गोलमोल जवाब देते नज़र आयी। मानों पूरा ज़िला प्रशासन चुनाव और लोकलुभावन के इस दौर में ख़रीददार प्रत्याशी के पक्ष में खड़ा हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×