कवर्धाछत्तीसगढ़राजनीति

लोकसभा चुनाव के लिए भाजयूमो तैयार,विधानसभा स्तरीय बैठक में शामिल हुए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष- रवि भगत

जिन्होंने कका कहकर सम्मान दिया उन्ही युवाओं के भविष्य से खेल गए भूपेश बघेल-रवि भगत

पीएससी परीक्षा में भ्रष्टाचार के लिए जिम्मेदार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,बेरोजगारी भत्ता का हिसाब लेने तैयार युवा- रवि भगत

कवर्धा। आगामी 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी अब मोर्चा प्रकोष्ठ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने में लगी है । इसी कड़ी में भाजयुमो ने राजनांदगांव लोकसभा के लिए विधानसभा स्तरीय बैठक आहूत किया था । स्थानीय जिला भाजपा कार्यालय में युवाओं ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे की जीत सुनिश्चित करने रणनीति बनाई ।

बैठक में युवाओं को चार्ज करने पहुँचे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने युवाओं को कहा इतिहास गवाह है जब जब युवा शक्ति कुछ ठान लेता है तो वह मकसद में कामयाब हो जाता है । उन्होंने कहा वैसे तो लोकसभा चुनाव देश का चुनाव है मोदी जी के 10 वर्षो में भारत ने जिस गति से विकास किया है देश के एक एक हितग्राहियों तक शासन के योजनाओं को पारदर्शी ढंग से पहुँचाया है और देश में ऐतिहासिक निर्णय वाले कानून लाये हैं वे जनता के बीच जाने के लिए और कमल खिलाने के लिए पर्याप्त है किंतु राजनांदगांव लोकसभा का चुनाव छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए अलग कारण से महत्वपूर्ण हो गया है यह समय है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बदला लेने का हिसाब माँगने और हम यही करने जा रहे है जिनके नेतृत्व में पीएससी घोटाला हुआ,जिनके नेतृत्व में महादेव सट्टा एप के चलते सैकड़ो युवा बुरी लत में अपना घर बरबाद कर बैठे ,हजारों युवा जिन्हें बेरोजगारी भत्ता के नाम पर 5 साल ठगा गया वे युवा अब अपना हिसाब माँगेगे । पुछेंगे आप किस मुँह से युवाओं से वोट माँगने जाओगे जिनका पूरा भविष्य तुमने भ्रस्टाचार की भेट चढ़ा दी ।

उन्होंने कहा कवर्धा की जनता ने अभी मो. अकबर को सच्चाई से सामना कराया है अब मो अकबर के आका कांग्रेसियो के ढग काका की बारी है ।

उन्होंने कहा यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को पूरा देश 400 कमल खिलाकर देने का मन बना चुकी है। राजनांदगांव लोकसभा भी सांसद संतोष पांडे के रूप में 1 कमल मोदी जी को भेंट करने आतुर है । भाजपा प्रत्याशी साँसद संतोष पांडे पिछली बार से कही अधिक मतों से विजयी होंगे ।उन्होंने बैठक में चुनाव के दृष्टि से युवामोर्चा कार्यकर्ताओं की बैठक पर विस्तृत चर्चा की ।

इस अवसर पर भाजयुमो प्रदेश मंत्री व लोकसभा प्रभारी ने कहा कि आगामी लोकसभा स्तर पर युवामोर्चा के कार्यक्रम और भूमिका की विस्तृत जानकारी दी इस अवसर पर उन्होंने कहा कवर्धा धर्म नगरी है यहाँ तुष्टीकरण की राजनीति को प्रश्रय देने वाले खाना बदोस नेता नही चलेगा । कवर्धा जिले में कार्यकर्ता विहीन काँग्रेस पार्टी के पास स्थानीय नेता नही बचे इसलिए बाहरी नेता अपनी राजनीतिक चारागाह बनाने कवर्धा आ जाते है । गोबर घोटाला से लेकर कोयला घोटाला में अपना हाथ काला कर चुके भ्रस्ट भूपेश बघेल जी को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र की जनता करारा जवाब देने अपना मन बना चुकी है ।
जिला अध्यक्ष मनीराम साहू, मंडल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश चंद्रवंशी, खैरागढ़ जिला अध्यक्ष आयास सिंह, विक्रांत चंद्राकर, प्रदेश कार्य समिति सदस्य रवि राजपूत, मनोज बंजारे, हुमलाल पटेल, ईश्वरी धुर्वे, उमंग पांडे विशाल शर्मा, अशोक चंद्रवंशी, महामंत्री सचिन गुप्ता,योगेश चंद्रवंशी, तूकेश चंद्रवंशी, अजय ठाकुर, मिथिलेश बंजारे नीतीश चंद्रवंशी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×