छत्तीसगढ़

निकाह के बाद विवाद, दहेज में मांगे 5 लाख रुपए, नहीं दिए तो लौटी बारात

अंबिकापुर। वर वधू के निकाह के बाद खाना खिलाने के दौरान दोनों पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि बिना लड़की के बारात लौट गई। साथ ही दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूसे भी चले। मामला सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थाने के नारायणपुर गांव का हैं। दोनों पक्षों ने थाने में इसकी शिकायत भी की है।

 

दरअसल गुरुवार की रात को अंबिकापुर से एक लड़के की बरात सूरजपुर के नारायणपुर गांव में आई थी, बारात आने के बाद लड़का लड़की का धार्मिक रीति रिवाज के साथ निकाह भी हुआ।

इसी दौरान पानी आने लगा और जहां लड़की पक्ष ने बारातियों के खाने पीने की व्यवस्था की थी। वहां कीचड़ हो गया। निकाह के बाद जब लड़के पक्ष के लोग भोजन के लिए पहुंचे तो लड़की पक्ष के लोगों से विवाद करने लगे।

इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में विवाद इतना बढ़ गया कि वहां जमकर मारपीट भी हुई और वहां लगी कुर्सियां भी टूट गई। रात को ही लड़के के भाई अरमान अंसारी ने रामानुजनगर थाने में पुलिस मैं आवेदन देते हुए बताया कि बारात में उनके साथ मारपीट हुई है।

हालांकि लड़के पक्ष के लोगों ने परिवार और अपने समाज की कमेटी से बातचीत कर FIR करने की बात आवेदन में कहीं है।

इधर घटना की सुबह लड़की की पिता समीउल्लाह ने भी शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि लड़के पक्ष के द्वारा दहेज में कार खरीदने के लिए पांच लाख की मांग की जा रही थी। जब उन्होंने देने से इनकार कर दिया तो दुल्हन को लिए बिना लड़के पक्ष वाले laut गए। साथ में उन्होंने मारपीट भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×