छत्तीसगढ़

पहले किया पत्नी को बाहर, फिर वार्ड ब्वॉय ने मरीज को जड़ दिया  तमाचा, जानें पूरा मामला

कोरबा। मेडिकल कालेज अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां आईसीयू में तैनात एक वार्ड ब्वॉय ने पहले से ही गंभीर मरीज को सिर्फ इसलिए तमाचा जड़ दिया, क्योंकि वह ड्रिप लगाते समय छटपटा रहा था। अब इससे मरीज की हालत और बिगड़ गई। आईसीयू के बाहर ड्यूटी में तैनात सुरक्षा कर्मी व मरीज की पत्नी ने वार्ड ब्वॉय का करतूत देख लिया था। उसने तत्काल अपने पति को रेफर करा लिया। उसे स्थानीय अस्पताल के बाद मेकाहारा रायपुर में भर्ती किया गया है।

 

 

क्या है पूरी घटना?
जांजगीर चांपा जिले के ग्राम पंतोरा में रहने वाली उषा चौहान कामथेन सुरक्षा एजेंसी में बतौर गार्ड कार्यरत हैं। उनकी तैनाती मेडिकल कालेज अस्पताल में की गई है। वह रात्रि पाली में आईसीयू के बाहर ड्यूटी पर तैनात थी। आईसीयू में ही उनका पति घनश्याम चौहान (38 वर्ष) का उपचार चल रहा था। उसे अत्यधिक नशा के कारण बीमारी ने जकड़ लिया था। देर रात डॉक्टरों के लगातार इलाज करने के बाद घनश्याम की सेहत में सुधार आ गया था, जिससे उषा पति की बीमारी को लेकर निश्चिंत थी। इस पूरे मामले में उस वक्त नया मोड़ आया, जब तड़के सुबह करीब 4।30 बजे वार्ड ब्वॉय, मरीज के पास पहुंचा। वह मरीज को ड्रिप लगाने का प्रयास करने लगा, लेकिन मरीज के छटपटाने पर असफल हो गया।

 

जड़ दिया जोरदार तमाचा
उसके कहने पर काफी देर तक सुरक्षाकर्मी उषा, पति का हाथ पकड़ी हुई थी। उसकी आंखों के सामने ही वार्ड ब्वॉय ने मरीज की छाती पर मारा था। इसके बाद भी ड्रिप नहीं लगा पाने पर उसने उषा को बाहर जाने को कह दिया। उसके बाहर निकलते ही वार्ड ब्वॉय ने मरीज के मुंह पर तमाचा जड़ दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। यह सब कुछ दरवाजे के पास खड़ी होकर मरीज की पत्नी देख रही थी। वह भागते हुए बेड के पास जा पहुंची। उसने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके साथ ही उन्होंने मरीज को अन्य अस्पताल में रेफर कराने की कवायद शुरू कर दी। उसे आनन-फानन कोसाबाड़ी स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बिलासपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि मरीज की हालत बिगड़ने पर उसे मेकाहारा ले जाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×