छत्तीसगढ़राजनीति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल में अनेको असंभव काम हुए संभव- विजय शर्मा

अबकी बार 400 पार, फिर एकबार मोदी सरकार ,पूरे देश ने मन बना लिया है कवर्धा भी पीछे नही रहेगा -विजय शर्मा

कवर्धा – राजनंदगांव लोकसभा चुनाव में भाजपा का कमल खिलाने धुँवाधार प्रचार ,जनसम्पर्क करने में जुटे कवर्धा विधायक एवं छत्तीसगढ़ सरकार में उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने शनिवार को लगातार 5 वे दिन भाजपा बोडला मडल के 14 से अधिक ग्रामो में जनसंपर्क और सभाओं को संबोधित कर भाजपा सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में माहौल बनाया. उन्होंने तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने लोगो से अपील की .

ग्राम लेंजाखार से सभा की शुरुआत करते हुए ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा अनहोनी को होनी करने में केवल मेहनत नहीं लगती, लगता है हौसला, सोच और समर्पण. ऐसा नहीं था कि बीते 10 सालों में चुनौतियां नहीं थीं. इन दस सालों में स्वागत हुआ, तालियां मिलीं, आलोचनाएं भी मिलीं, लेकिन पीएम मोदी ने बहुत कुछ ऐसा किया जो इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जाएगा. कश्मीर से अनुच्छेद 370 सत्तर हटाना ,उनके कार्यकाल में श्री राम मंदिर बनना ,सी ए ए ,ट्रिपल तलाक जैसे कानून बनाना , आतंकवाद नक्सलवाद को मुहतोड़ जवाब देने का कार्य हुआ . सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को बता दिया भारत में आतंकवाद ,अलगाववाद के लिए को स्थान नही है . उन्होंने भारत के सांस्कृतिक विरासत को गौरवशाली बनाने के लिए अनेक कार्य किये .

श्री शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री जी ने सभी वर्ग को लेकर अनेक कार्य किये डिजिटल इंडिया , जनधन खाते खोलना हो ,प्रधानमन्त्री आवास देना हो ,हर घर नल से जल ,उज्वला में घर घर गैस चूल्हा देना ,किसानो को फसल बीमा देना हो ,प्रत्येक योजना को तय समय में अंतिम व्यक्ति तक 100% पहुचाने का कार्य कोई कर सकता था तो मोदी जी ही थे . जिन्होंने देश को विकसित रास्ट्र बनाने के दिशा में 18 -18 घंटे मेहनत कर देश को परिणाम दिया . रेल्वे ,शिक्षा,हाइवे के साथ साथ लोकल फार वोकल का विजन देकर भारत के स्थानीय उत्पादों को बाजार देने का कार्य किया .
उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ के किसानों, गरीबों, अजा-अजजा वर्ग के लोगों, पिछड़ा वर्ग के लोगों का हक मारने, महादेव एप का घोटाला करके युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने और गौधन न्याय योजना तक में घपलेबाजी करने वाले भूपेश बघेल की विदाई कर आप लोगो ने भाजपा की विष्णुदेव सरकार छत्तीसगढ़ में बनाई है ,सहज सरल मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने तय सीमा में मोदी ग्यारंटी वाली संकल्प पत्र के सभी बड़े वादों को पूरा करते हुए किसानो का समर्थन मूल्य ,महतारी वन्दन योजना ,दो वर्ष का पुराना बकाया बोनस और तेंतुपत्ता का बढ़ा हुआ समर्थन मूल्य दे दिया . महज तीन माह में ही विष्णुदेव साय ने जनता को किये वादे निभाने शुरू कर दिए .उन्होंने कहा आपको चिंता नहीं करना है जो भी जनता के हित कर निर्णय है ,विकास के कार्य है बहुत तेज गती से पुरे होंगे . उन्होंने कहा तीसरी बार मोदी जी प्रधानमंत्री बनेगे तो डबल ईंजन की सरकार में और बड़े बड़े निर्णय होना तय है . उन्होंने तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे को भारी बहुमत से विजय दिलाने की अपील की . इस दौरान पूर्व विधायक मोतीराम चन्द्रवंशी सहित जिले व मंडल के भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने श्री शर्मा के साथ व्यापक जनसंपर्क किया .इस अवसर पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता गण ग्रामीण जन उपस्थित रहे .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×