छत्तीसगढ़

तीन बच्चे की मां प्रेमी को घर में रखने की कर रही थी जिद ,नहीं बनी बात तो खंभे पर चढ़ बन गई ‘बसंती’

नेशनल डेस्क। शोले फिल्म में बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ा था, लेकिन गोरखपुर में ‘बसंती’ अपने ‘वीरू’ के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई। यह ‘बसंती’ सिंगल नहीं बल्कि विवाहित महिला और तीन बच्चों की मां है। उसकी पति से मांग थी कि वो अपने प्रेमी को घर में साथ रखे, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया था।

 

यह मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना इलाके का है, जहां दोपहर करीब 12 बजे महिला घर से निकलकर बिजली के खंभे पर चढ़ गई। उसके बाद वहां हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ। देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया। दरअसल तीन बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हो गया, जब पति ने इसका विरोध किया तो महिला नाराज होकर बिजली के पोल पर चढ़ गई। इसके बाद उसने 11 हजार केवीए के हाईटेंशन तार को कसकर पकड़ लिया। गनीमत रही कि उस समय लाइट कटी हुई थी नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा गया।

 

प्रेमी को घर में रखने की जिद कर रही थी महिला
स्थानीय लोगों ने बताया कि 34 साल की इस महिला का प्रेम-प्रसंग चल रहा है और पति के साथ अनबन भी चल रही है। इसके पति का नाम राम गोविंद है, जिसकी उम्र 35 साल है। वह घर चलाने के लिए मजदूरी करता है। इस महिला की जिद थी कि वो घर में अपने प्रेमी को भी साथ रखे ले, जिसकी वजह से झगड़ा सड़क पर उतर आया। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वहीं जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत विभाग से बात की और उन लोगों ने आकर महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा।

पुलिस का क्या कहना है?
इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह दिखाई पड़ती है। पिपराइच थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो महिला बिजली के खंभे पर चढ़ी हुई थी। प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह दिखाई पड़ती है। इसके बाद महिला को समझाकर बिजली विभाग की टीम के मदद से नीचे उतारा गया है। फिलहाल महिला सुरक्षित है और उसे उसके पति के साथ घर भेज दिया गया। वहीं इस मामले में किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×