कवर्धाछत्तीसगढ़

यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

शहर में कहीं भी यातायात व्यवस्था बाधित हो तो इसकी सूचना तत्काल यातायात पुलिस को दे-यातायात प्रभारी प्रवीण खालको

कवर्धा। कबीरधाम पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव के निर्देश पर जिले में लगातार यातायात जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। यातायात शाखा में आर.आई. प्रवीण खालको यातायात शाखा में नए प्रभारी के रूप मे पदभारग्रहण किए है। श्री खलखो सुकुमा जिले से स्थानांतरण होकर कबीरधाम के यातायात शाखा मे नए प्रभारी के रूप में सेवाएं दे रहे हैं। नए यातायात प्रभारी के पदस्थापन के बाद यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वालों के पर ताबड़तोड़ कार्रवाई भी शुरू कर दी है। यहाँ कार्यवाही निरंतर जारी रहेगा।
पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मार्गदर्शन में जिले में यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए आरआई प्रवीण खलखो द्वारा सभी स्कूल बसों को ड्रंक ड्राइव, नाबालिकों, दो पहिया वाहन पर तीन सवारी,स्पीड बाइकर, मॉडिफाई साइलेंसर, प्रेशर हॉर्न पर कारवाही की जा रही है।

नागरिक पुलिस जवानों का सहयोग करें ताकि मिलकर शहर में यातायात व्यवस्था व्यवस्थित रखी जा सके

नए यातायात प्रभारी प्रवीण खलखो ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जिले में यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने की रहेगी। ऐसा स्थान जहां यातायात व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है, उसके बारे में विचार विमर्श कर उसमें सुधार कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों का निर्देशों का पालन करते हुए बेहतर तरीके से काम किया जाएगा। नए यातायात प्रभारी ने कहा कि शहर में कहीं भी यातायात व्यवस्था बाधित हो तो इसकी सूचना तत्काल यातायात पुलिस को दे, ताकि सबके सहयोग से व्यवस्था को सुचारू किया जा सके। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था बनाए रखना नागरिक का भी दायित्व बनता है, नागरिक पुलिस जवानों का सहयोग करें ताकि मिलकर शहर में यातायात व्यवस्था व्यवस्थित रखी जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×